Entertainment

धर्मेंद्र की अद्भुत प्रेम कहानी: अपनी ड्रीम गर्ल से शादी के बाद भी 26 साल छोटी एक्ट्रेस से हो गया था प्यार, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

धर्मेंद्र, जो अपने दौर के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक माने जाते थे, ने दो शादियां की होने के बावजूद भी अपनी ड्रीम गर्ल से 26 साल छोटी एक्ट्रेस को चुन लिया था। इस एक्ट्रेस का नाम जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र की दमदार पर्सनालिटी के लिए उन्हें हमेशा से जाना जाता रहा है। 80 के दशक में उनका नाम इस स्टार एक्टर्स की सूची में सबसे हैंडसम अभिनेताओं में शामिल था। उनकी शानदार पर्सनालिटी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दौर की लीडिंग एक्ट्रेसेस को भी अपनी ओर आकर्षित किया।

धर्मेंद्र ने दो शादियां की होने के बावजूद भी अपनी ड्रीम गर्ल से 26 साल छोटी एक्ट्रेस को चुना। इस एक्ट्रेस का नाम अनीता राज था। रिपोर्ट्स के अनुसार, हेमा मालिनी के बाद भी धर्मेंद्र का दिल अनीता राज पर आ गया था। उनके बीच प्यार फूला और उन्होंने एक-दूसरे को चुन लिया। हालांकि, हेमा ने इस प्यार के खिलाफ आवाज उठाई और धर्मेंद्र को अनीता से दूर रहने की सलाह दी। फिर भी, उनकी ये कहानी बॉलीवुड में एक अनोखी याद बनी।

Related posts

Kalki 2898 AD trailer: शुरू हो गया नया युद्ध, पूरे ट्रेलर की अहम कड़ी हैं अमिताभ, प्रभास करेंगे इम्प्रेस

indiatak

Leave a Comment